January 21, 2012

'मर्द बनो और सामने आकर प्रपोज करो कमाल'


बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान को कंट्रोवर्सी किंग के नाम से जाना जाता है। वे अकसर ही कुछ ऐसा बयान देते हैं जिससे वे खबरों की सुर्खियों में जगह पा जाते हैं।

पिछले दिनों कमाल ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ही प्रपोज किया था। इसमें कमाल ने साफ लिखा था कि वे सारा से प्यार करते हैं। इसके बाद से वे लगातार सारा को ट्विटर के माध्यम से गुड मॉर्निंग व किस भेजते रहते हैं। अब तो उन्होंने हद ही कर दी है।

कमाल ने बोल्ड ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं आधिकारिक रूप से बताना चाहता हूं कि कल मैंने अपनी मोरक्कन गर्लफ्रेंड सबाह से ब्रेकअप कर लिया है लेकिन आज मैं टीवी एक्ट्रेस सारा खान के प्यार में दीवाना हूं।"

इन सब बातों ने सारा को परेशान कर दिया है। वे कमाल की इन हरकतों से बहुत परेशान हो गईं हैं। इस बारे में जब सारा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं कमाल के ऐसे ट्वीट्स के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं। टेकसेवी नहीं होने के कारण मैंने नहीं देखा है कि उन्होंने क्या लिखा है। मैं पिछले दो दिनों से अपने फोन की लगातार बज रही घंटियों से परेशान हूं जिसमें केवल एक ही सवाल होता है। मैंने खुद कमाल के पर्सनल नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरे कॉल का कोई रिस्पांस नहीं दिया।"

सारा ने अपने पर्सनल पीआर से कमाल के उनके इस रवैये पर ट्विटर पर ही जवाब दिलवाया है। सारा के पीआर ने ट्वीट किया है, "कमाल खान- अगर आप सारा से सच में प्यार करते हैं तो ट्विटर पर लिखने की जगह सामने आकर प्रपोज करें, एक आदमी बनें।"

इसके साथ ही वे आगे लिखते हैं, "कमाल खान- आपने सारा को ट्विटर पर प्रपोज किया है। यह प्रचार पाने व खबरों में बने रहने का सबसे चीप तरीका है। कुछ ऐसा करो जिसे सराहा व स्वीकार किया जा सके।"


SOURCE: Bollywood Bhaskar

No comments:

Post a Comment

RSSChomp Blog Directory